ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
बीसीसीआई ने आरसीए के निलंबन को रद्द किया
By Deshwani | Publish Date: 11/12/2017 3:07:27 PM
बीसीसीआई ने आरसीए के निलंबन को रद्द किया

नई दिल्ली, (हि.स.) । भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) के निलंबन को रद्द कर दिया है। बीसीसीआई को कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने सोमवार को उक्त जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीसीसीआई की विशेष आम बैठक में यह फैसला लिया गया है। 

 

बता दें कि आरसीए के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी द्वारा स्वेच्छा से क्रिकेट प्रशासन से दूर जाने के फैसले के बाद से ही आरसीए का निलम्बन रद्द होने का मार्ग प्रशस्त हो गया था। इसके अलावा बैठक में बीसीसीआई ने नेशनल एंटी डोपिंग एजेंसी के अधिकार क्षेत्र में आने का भी फैसला किया और अपने रुख को दोहराया कि वह पहले से ही वैश्विक विरोधी डोपिंग एजेंसी (वाडा) द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS