ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
गेंदबाजी एक्शन को सुधारने के लिए इंग्लैंड में कड़ी मेहनत कर रहे हैं हफीज
By Deshwani | Publish Date: 9/12/2017 3:03:52 PM
गेंदबाजी एक्शन को सुधारने के लिए इंग्लैंड में कड़ी मेहनत कर रहे हैं हफीज

कराची, (हि.स.) । पाकिस्तान के ऑफ स्पिन गेंदबाज मोहम्मद हफीज इंग्लैंड में अपनी गेंदबाजी एक्शन को सुधारने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 11 दिसम्बर को हफीज के गेंदबाजी एक्शन का मूल्यांकन किया जाएगा। 

 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा कि 37 वर्षीय हफीज इंग्लैंड में बायोमेकेनिकल विशेषज्ञ डॉ पॉल हुर्रियन और गेंदबाजी कोच कार्ल क्रो की निगरानी में अपने गेंदबाजी एक्शन को सुधारने पर काम कर रहे हैं। पाकिस्तान के गेंदबाजी टीम के कोच अजहर महमूद भी 11 दिसंबर को होने वाले मूल्यांकन प्रक्रिया के दौरान उपस्थित होंगे।

 

बता दें कि पिछले महीने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच अबूधाबी में खेले गए एकदिवसीय श्रृंखला के तीसरे मैच के दौरान हफीज को गलत गेंदबाजी एक्शन के लिए तीसरी बार निलंबित किया था। इसके पहले नवंबर 2014 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान उनके गेंदबाजी एक्शन को संदिग्ध पाया गया। इसके बाद जून 2015 में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में फिर से उनके एक्शन को संदिग्ध पाया गया और उन पर एक साल का प्रतिबंध लगा दिया गया। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS