ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
प्रबंधन की खराब योजना टीम के प्रदर्शन को प्रभावित करती है-कोहली
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2017 5:35:24 PM
प्रबंधन की खराब योजना टीम के प्रदर्शन को प्रभावित करती है-कोहली

 नागपुर, (हि.स.)। भारत के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को स्वीकार किया कि प्रबंधन की खराब योजना टीम के प्रदर्शन को प्रभावित करती है। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले कोहली ने कहा कि टीम के पास दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी श्रृंखला के लिए तैयारी का समय नहीं है और वह इसी श्रृंखला को तैयारी के रूप में ले रहे हैं। 

 

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा श्रृंखला के दो दिन बाद ही भारतीय टीम को तीन टेस्ट, छह एकदिवसीय और तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला के लिए दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाना है। 

 

कोहली ने कहा, "दुर्भाग्यवश, हमें इस श्रृंखला के बाद दक्षिण अफ्रीका जाने के लिए केवल दो दिन का समय मिला हैं, इसलिए हमारे पास खेल की स्थिति और आगे आने के बारे में सोचने का कोई विकल्प नहीं है। आदर्श रूप में, हम एक श्रृंखला से पहले शिविर के जरिए उचित तैयारी कर लेते थे। लेकिन अभी हमारे पास जो कुछ भी है उसी में काम करना है।"

 

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हमें भविष्य में मूल्यांकन करने की आवश्यकता है क्योंकि जब हम विदेश में जाते हैं तो हम आसानी से टीम के प्रदर्शन का आकलन करते हैं, लेकिन हम यह नहीं देखते कि हम किसी विशेष स्थान पर जाने से पहले कितने तैयार हुए हैं।"

 

भारत शुक्रवार को नागपुर में श्रीलंका के खिलाफ अपना दूसरा टेस्ट मैच खेलेगा।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS