ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
एशेज : पहले दिन इंग्लैंड ने 4 विकेट पर 196 रन बनाए
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2017 4:39:38 PM
एशेज : पहले दिन इंग्लैंड ने 4 विकेट पर 196 रन बनाए

ब्रिसबेन, (हि.स.)। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज श्रृंखला के पहले टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 196 रन बना लिए हैं। डेविड मलान 28 और मोईन अली 13 रन बनाकर नाबाद हैं। 

 

इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इंग्लैंड की शुरूआत खराब रही और 2 रन के कुल स्कोर पर एलेयस्टर कुक को मिचेल स्टार्क ने हैंड्सकांम्ब के हाथों कैच कराकर इंग्लैंड को पहला झटका दिया। इसके बाद मार्क स्टोनमैन और जेम्स विंस ने संभलकर खेलते हुए इंग्लिश टीम का स्कोर 100 के पार कराया। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच 125 रनों की साझेदारी हुई। 127 के कुल स्कोर पर पैट कमिन्स ने स्टोनमैन को बोल्ड कर इंग्लैंड को दूसरा झटका दिया। स्टोनमैन ने 53 रन बनाए। विंस 83 रन बनाकर 145 के कुल स्कोर पर नाथन लियोन के थ्रो पर रन आउट हो गए। कप्तान जो रूट 15 रन बनाकर 163 के कुल स्कोर पर कमिन्स के दूसरे शिकार बने। कमिन्स ने उन्हें पगबाधा आउट कर इंग्लैंड को चौथा झटका दिया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कमिन्स ने दो और स्टार्क ने 1 विकेट लिया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS