ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आई-लीग : छह वर्ष बाद केरल में घरेलू फुटबॉल लीग की वापसी
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2017 2:46:24 PM
आई-लीग : छह वर्ष बाद केरल में घरेलू फुटबॉल लीग की वापसी

नई दिल्ली, (हि.स.) । छह वर्ष के लंबे अंतराल के बाद केरल में घरेलू फुटबॉल लीग की वापसी हो रही है। हीरो आई-लीग के 11वें संस्करण में गोकुलम केरल एफसी 27 नवम्बर को अपने घरेलू मैदान पर शिलोंग लाजोंग से भिड़ेगा। 
 
कोच बिनो जॉर्ज का मानना है कि केरल की घरेलू टीम गोकुलम केरल एफसी राज्य में फुटबॉल के प्रगति की रफ्तार को बढ़ाएगा। जबकि हीरो आई-लीग खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक बेहतरीन मंच साबित होगा। बता दें कि 2011 के बाद केरल की कोई टीम घरेलू लीग में भाग ले रही है। इस लीग में केरल की टीम को देश की बेहतरीन टीमों के खिलाफ खेलने का मौका मिलेगा। 
 
कोच ने कहा कि लीग में खेलने को लेकर केरल के खिलाड़ी भी उत्साहित हैं क्योंकि अब उनके पास घरेलू लीग में खेलने और खुद को साबित करने का मौका है। 
 
उन्होंने कहा, “वास्तव में, हम हीरो आई-लीग में प्रदर्शन करने के लिए बहुत उत्सुक हैं और हमें खेलते देखने के लिए हमारे प्रशंसक भी।",
 
उन्होंने कहा, "राज्य में हर कोई हीरो आई लीग के बारे में उत्साहित है और मुझे आश्चर्य नहीं होगा कि अगर स्टेडियम पूरे भरे रहें।हमें उम्मीद है कि हमारे प्रशंसक बड़ी संख्या में आकर हमें समर्थन देंगे और हम अपने अच्छे प्रदर्शन से उनको संतुष्ट करेंगे"।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS