ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
पाकिस्तान ने श्रीलंका को सात विकेट से हराया
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2017 10:55:10 AM
पाकिस्तान ने श्रीलंका को सात विकेट से हराया

शारजाह। विश्व के नंबर एक गेंदबाज बने हसन अली की अगुवाई में गेंदबाजों के घातक प्रदर्शन और बाबर आजम के अर्धशतक से पाकिस्तान ने श्रीलंका को शुक्रवार को चौथे वनडे में सात विकेट से पीटकर पांच मैचों की सीरीज में 4-0 की बढ़त बना ली।
 
पाकिस्तान ने श्रीलंका को 43.4 ओवर में मात्र 173 रन पर ढेर करने के बाद 39 ओवर में ही तीन विकेट पर 177 रन बनाकर एकतरफा अंदाज में मैच जीत लिया। श्रीलंका के लिए लाहिरू तिरिमाने ने ने सर्वाधिक 62 रन बनाये। आज ही विश्व रैकिंग में नंबर एक गेंदबाज बने हसन अली ने इसका जश्न तीन विकेट लेकर मनाया जबकि शादाब खान और इमाद वसीम को दो-दो विकेट मिले।
 
पाकिस्तान को यह लक्ष्य हासिल करने में ज्यादा पसीना नहीं बहाना पड़ा। बाबर आजम ने नाबाद 69 और शोएब मालिक ने नाबाद 69 रन ठोके। दोनों ने चैथे विकेट के लिए 119 रन की मैच विजयी अविजित साझेदारी की। बाबर आजम को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS