ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
टेलर और लाथम ने ठोके शतक
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2017 12:35:34 PM
टेलर और लाथम ने ठोके शतक

मुंबई। विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम लाथम (108) और रॉस टेलर (102) के शानदार शतकों की बदौलत न्यूजीलैंड ने बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अपने भारत दौरे के दूसरे अभ्यास मैच में गुरुवार को 50 ओवर में आठ विकेट पर 343 रन का विशाल स्कोर बना लिया। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और उसके ओपनर मार्टिन गुप्तिल (32) और कोलिन मुनरो (26) ने पहले विकेट के लिए 46 रन की साझेदार की।
 
इसके बाद मेहमान टीम ने 73 रन पर अपने तीन बल्लेबाजों गुप्तिल और मुनारो के अलावा कप्तान केन विलियम्सन (1) का विकेट गंवा दिया। लेकिन लाथम और टेलर ने रिटायर्ड हर्ट होने से पहले शानदार शतक ठोककर न्यूजीलैंड को 343 के विशाल स्कोर तक पहुंचा दिया। लाथम ने 97 गेंदों पर 108 रन की अपनी शतकीय पारी में सात चौके और दो छक्के लगाए। टेलर ने 83 गेंदों में 14 चौके और एक छक्के के दम पर 102 रन बनाए।
 
मिशेल सेटनर ने 18 गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के के सहारे नाबाद 29 रन का योगदान दिया। बोर्ड अध्यक्ष एकादश की तरफ से तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने 57 रन पर चार विकेट, कर्ण शर्मा ने 45 रन पर दो विकेट और धवल कुलकर्णी ने 82 रन पर एक विकेट हासिल किया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS