बिहार
युवा राजद के राजभवन मार्च के दौरान हंगामा,पुलिस ने किया लाठी चार्ज
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2017 8:13:56 PM
युवा राजद के राजभवन मार्च के दौरान हंगामा,पुलिस ने किया लाठी चार्ज

पटना, (हि.स.)। सृजन घोटाला के खिलाफ राजद नेताओं और युवा राजद कार्यकर्ताओं के गुरुवार को यहां राजभवन मार्च के दौरान हंगामा और पत्थरबाजी के कारण पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा।

स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने पानी का फव्वारा छोड़ने के साथ लाठी चार्ज भी किया। जेपी गोलंबर से राजभवन मार्च के लिए एकत्र युवा राजद कार्यकर्ताओं के पत्थरबाजी के कारण स्थिति बिगड़ी। सृजन घोटाला को लेकर राजद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से इस्तीफे की मांग कर रहा है। इसके लिए युवा राजद ने बिहार बंद और चक्का जाम आंदोलन की धमकी दी है। 
विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं पूर्व उप मुख्ममंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने टवीट कर कहा कि दिवाली के बाद सृजन चोरों का निकलेगा दिवाला। सृजन चोरों,गददी छोड़ो। राजद वि​धाायक एवं पार्टी के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि राजभवन मार्च के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे,युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बुलो मंडल,पूर्व मंत्री आलोक मेहता और प्रधान महासचिव मुंद्रिका सिंह यादव सहित अन्य कई नेता प्रतिनिधिमंडल बनकर राजभवन गया था। राज्यपाल की अनुपस्थिति में किसी पदाधिकारी ने प्रतिनिधिमंडल से मिलना मुनासिब नहीं समझा। तीन बजे मिलने का पहले से समय निर्धारित था। 
राजद ने आरोप लगाया कि ज्ञापन में नीतीश और सुशील कुमार मोदी को सृजन घोटाले का आरोपी बनाने की मांग होने के कारण उनके इशारों पर राजभवन अधिकारियों ने प्रतिनि​​धिमंडल का अपमान किया। ऐसा प्रतीत होता है कि राजभवन इन दिनों आरएसएस के इशारों पर दल के रूप में काम कर रहा है। आने वाले दिनों में राजभवन की मर्यादा और तार तार होने के आसार दिख रहे हैं । 
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS