ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एएफसी अंडर -16 क्वालीफायर : भारत ने इराक से गोलरहित ड्रा खेला
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2017 4:24:19 PM
एएफसी अंडर -16 क्वालीफायर : भारत ने इराक से गोलरहित ड्रा खेला

 काठमांडू, (हि.स.)। एएफसी अंडर -16 क्वालीफायर में भारतीय टीम ने रविवार को इराक से गोलरहित ड्रा खेला। इस ड्रा के साथ ही भारतीय टीम ने इस प्रतियोगिता में तीन मैंचों में पांच अंकों के साथ अपने अभियान की समाप्ती की और अब भारतीय टीम को एएफसी अंडर-16 फाइनल्स के लिए अन्य टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर रहना होगा। वहीं, इराक ने 3 मैचों में से 7 अंक अर्जित कर अगले साल आयोजित होने वाले एएफसी अंडर -16 फाइनल्स के लिए जगह सुरक्षित कर ली है। 

 
भारतीय टीम ने इस मैच में आक्रामक शुरूआत किया। जिसकी बदौलत मैच के छठें मिनट में ही भारत को गोल करने का मौका मिला। बीकी ओरम ने इराकी सुरक्षा पंक्ति को भेदते हुए किक लगायी, लेकिन किक में ज्यादा ताकत न होने के कारण इराकी गोलकीपर ने इसे आसानी से बचा लिया। इसके बाद दोनों ही टीमों को गोल करने के कई मौके मिले, लेकिन दोनों ही टीमें गोल करने में सफल नहीं हों सकीं और मैच गोल रहित समाप्त हो गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS