ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
लावेर कप में एक साथ खेलेंगे फेडरर और नडाल
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2017 6:17:41 PM
लावेर कप में एक साथ खेलेंगे फेडरर और नडाल

 प्राग। लंबे समय से प्रतिद्वंद्वी रोजर फेडरर और राफेल नडाल इस सप्ताहांत प्राग में पहली बार लावेर कप टेनिस टूर्नामेंट में एक साथ खेल सकते हैं। लावेर कप गोल्फ के राइडर कप के प्रारूप का टूर्नामेंट है जिसमें यूरोप की टीम विश्व टीम से भिड़ेगी।

 
इस साल सभी चारों ग्रैंडस्लैम जीतने वाले नडाल और फेडरर एक बार फिर विश्व रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गए हैं और उम्मीद की जा रही है कि यूरोप टीम के कप्तान ब्योन बर्ग इन दोनों को युगल और एकल मुकाबलों में खेलने के लिए चुनेंगे। लगभग दो दशक की प्रतिद्वंद्विता में यह पहली मौका होगा जब नडाल और फेडरर एक साथ टीम बनाकर खेल सकते हैं।
 
इस साल ऑस्ट्रेलिया ओपन और विंबलडन का खिताब जीतने वाले फेडरर ने कहा, मैं राफा के साथ खेलना पसंद करूंगा और देखता हूं कि विरोधी टीम को कितना नुकसान होगा। मुझे यकीन है कि दर्शक दीवाने हो जाएंगे, क्योंकि यह खेल के लिए शानदार दिन होगा।
 
यूरोपीय टीम में फेडरर और नडाल के अलावा शीर्ष 10 में शामिल मारिन सिलिच, एलेक्जेंडर ज्वेरेव, डोमीनिक थिएम के अलावा दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी टामस बर्डिच शामिल हैं।
 
जान मैकेनरो की अगुआई वाली विश्व टीम में चार अमेरिकी फ्रांसिस तियाफो, सैम क्वेरी, जॉन इसनर और जैक सोक के अलावा ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस और कनाडा के युवा डेनिस शापोवालोव को जगह मिली है।
 
शुक्रवार से रविवार तक चलने वाले इस तीन दिवसीय टूर्नामेंट में प्रत्येक मैच में तीन सेट होंगे जिसमें अंतिम सेट सुपर टाईब्रेक (10 अंक का) होगा। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS