ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
प्रो कबड्डी में 200 अंक हासिल करने वाले पहले खिलाड़ी बने प्रदीप नरवाल
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2017 1:06:39 PM
प्रो कबड्डी में 200 अंक हासिल करने वाले पहले खिलाड़ी बने प्रदीप नरवाल

रांची। प्रदीप नरवाल के दमदार खेल की बदौलत पटना पाइरेट्स ने बेंगलुरु बुल्स को 36-32 से शिकस्त देकर प्रो कबड्डी लीग के जोन-बी में शीर्ष पर पहुंच गई है।  इस जीत से पटना पाइरेट्स ने जोन-बी की अंक तालिका में बंगाल वॉरियर्स को पीछे छोड़ दिया है। पटना के अब 15 मैचों में आठ जीत से 54 अंक हो गए हैं। वहीं बंगाल के 16 मैचों में 53 अंक है। 
 
प्रदीप ने अपनी टीम की रेड में 11 अंक अर्जित किए। इसी के साथ वह प्रो कबड्डी लीग के पांचवें संस्करण में 200 अंक हासिल करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। पटना की ओर से मोनू गोयत 12 अंकों के साथ शीर्ष स्कोरर रहे। पटना ने रेड में 22, टैकल में 7, ऑल आउट में 4 और तीन अतिरिक्त अंक हासिल किए। वहीं ने रेड में 22, टैकल में 5, ऑल आउट में 2 और तीन अतिरिक्त अंक हासिल किए।
 
इससे पहले संदीप नरवाल और राजेश मंडल के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पुणेरी पल्टन ने हरियाणा स्टीलर्स को वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सत्र में मंगलवार को 37-25 से शिकस्त देकर अपनी आठवीं जीत दर्ज की। पुणे की टीम आधे समय तक 16-10 से आगे थी। उसने दूसरे हाफ में भी अपना दबदबा कायम रखते हुए जीत अपने नाम की। पुणे की 11 मैचों में यह आठवीं जीत है और उसके जोन ए में 42 अंक हो गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS