ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
177 रन पर इंडिया ब्लू ढेर
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2017 12:57:40 PM
177 रन पर  इंडिया ब्लू  ढेर

कानपुर। जम्मू कश्मीर के ऑफ स्पिनर परवेज रसूल (70 रन पर पांच विकेट) और राजस्थान के अनिकेत चौधरी (18 रन पर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर इंडिया ग्रीन ने गुलाबी गेंद से खेले जा रहे दलीप ट्रॉफी क्रिकेट मैच के पहले दिन इंडिया ब्लू को पहली पारी में केवल 177 रन पर ही ढेर कर दिया। इंडिया ग्रीन ने इसके जवाब में पहले दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट पर 100 रन बनाए। वह अब इंडिया ब्लू से 77 रन पीछे है।

 
इंडिया ब्लू के कप्तान रैना ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन रसूल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए उनका यह फैसला गलत साबित कर दिया। रसूल के अलावा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अनिकेत चौधरी ने 18 रन देकर तीन और बाएं हाथ के स्पिनर मयंक डागर ने 11 रन देकर दो विकेट लिए। इंडिया ब्लू की तरफ से मनोज तिवारी ही गेंदबाजों का डटकर सामना कर पाए। उन्होंने 12 चौकों और एक छक्के की मदद से 78 रन बनाए जबकि रैना ने 40 रन की पारी खेली।
इसके जवाब में इंडिया ग्रीन के नितिन सैनी (25) और कौशिक गांधी (39) ने अपनी टीम को बेहद सतर्क शुरुआत दी। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 21 ओवर में 53 रन जोड़े। इस मैच के लिए इंडिया ब्लू की टीम में शामिल किए तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने सैनी को आउट करके यह साझेदारी तोड़ी। इशांत ने अब तक सात ओवर में 15 रन देकर एक विकेट लिया है। ऑफ स्पिनर अक्षय वाखरे ने गांधी की पारी का अंत किया जबकि पंकज सिंह ने दिन के आखिरी ओवर में प्रशांत चोपड़ा (26) को विकेट के पीछे कैच कराया। उस समय मनप्रीत जुनेजा छह रन पर खेल रहे थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS