ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
खेल
स्मिथ और वार्नर के लिए शमी ने बनाई यह रणनीति
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2017 1:39:43 PM
स्मिथ और वार्नर के लिए शमी ने बनाई यह रणनीति

कोलकाता। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कुछ नई रणनीति तैयार की है जिसे वह ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष बल्लेबाजों कप्तान स्टीव स्मिथ और सीनियर बल्लेबाज डेविड वार्नर के खिलाफ आगामी शृंखला में प्रभावी ढंग से लागू करना चाहते हैं।
 
शमी ने बंगाल रणजी टीम के अभ्यास सत्र से इतर ईडन गार्डन्स में कहा कि हमने उनके प्रत्येक बल्लेबाज (विशेषकर स्मिथ और वार्नर) के लिए रणनीति बनाई है। महत्वपूर्ण उसे मैदान पर लागू करना है।
 
शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है और वह ईडन गार्डन्स में पहली बार वनडे खेलने को लेकर उत्साहित जहां 21 सितंबर को शृंखला का दूसरा मैच खेला जाएगा।
 
उन्होंने कहा कि अपने घरेलू मैदान पर वनडे खेलना गौरव की बात है। मुझे उम्मीद है कि मैं उसे यादगार बनाने में सफल रहूंगा।
अब तक 49 वनडे खेल चुका बंगाल का यह तेज गेंदबाज कभी अपने घरेलू मैदान पर वनडे नहीं खेला है।
श्रीलंका के खिलाफ सभी प्रारूपों में मिलाकर 9-0 से जीत दर्ज करने के बाद विराट कोहली की टीम की निगाह फिर से दबदबे वाला प्रदर्शन करने पर रहेगी, लेकिन शमी ने कहा कि यह शृंखला आसान नहीं होगी।
 
उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया मजबूत टीम है। यह कहना (क्लीन स्वीप) मुश्किल है, लेकिन हम अपनी तरफ से अच्छा प्रदर्शन करने का सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे। परिस्थितियां बड़ी भूमिका निभाएंगी।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS