ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
खेल
विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने की वेस्टइंडीज की राह मुश्किल
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2017 1:34:50 PM
विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने की वेस्टइंडीज की राह मुश्किल

बेलफास्ट। आयरलैंड के खिलाफ बुधवार को मैच बारिश के कारण रद्द होने से दो बार की चैम्पियन वेस्टइंडीज की विश्व कप 2019 में सीधे क्वालीफाई करने की राह मुश्किल हो गई है। 

 

अब उसे क्रिकेट के इस महाकुंभ में सीधे प्रवेश करने के लिए आगामी एकदिवसीय शृंखला में मेजबान इंग्लैंड को बुरी तरह हराना होगा। इसके लिए उसे इंग्लैंड को 5-0 या 4-0 के अंतर से हराना होगा जिससे कि वह आठवें स्थान पर मौजूद श्रीलंका को पछाड़ सके।

 

फिलहाल श्रीलंका की टीम रैंकिंग में वेस्टइंडीज से आठ अंक आगे है और इंग्लैंड के खिलाफ कैरेबियाई टीम अगर एक भी मैच हारती है तो वह सीधे क्वालीफाई नहीं कर पाएगी।

 

मेजबान इंग्लैंड के अलावा आईसीसी रैकिंग में 30 सितंबर को शीर्ष सात टीमों को 2019 में होने वाले 50 ओवर के विश्व कप के लिए सीधे क्वालीफाई करने का मौका मिलेगा। जो टीम सीधे क्वालीफाई नहीं कर पाएंगी उन्हें क्वालीफाइंग टूर्नामेंट खेलना होगा।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS