ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
खेल
कश्यप हुए कोरिया ओपन से बाहर
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2017 1:02:13 PM
कश्यप हुए कोरिया ओपन से बाहर

नई दिल्ली। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप कोरिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गये हैं। गुरूवार को कश्यप को विश्व के नंबर एक खिलाड़ी और शीर्ष वरीय कोरिया के सोन वान हो ने तीन सेटों तक चले मुकाबले में 21-16,17-21,21-16 से मात दी। क्वालिफाइंग के जरिये मुख्य ड्रा में पहुंचे वाले कश्यप का इस हार के साथ ही सोन वान के खिलाफ करियर रिकॉर्ड 2-7 का हो गया है।
 
बता दें कि इससे पहले कश्यप ने पहले दौर के मुकाबले में चीनी ताइपे के सू जेन हाओ को केवल 35 मिनट में 21-13, 21-16 से हराया था।वहीं क्वालीफायर मुकाबलें में कश्यप ने ताइवान के लिन यू-हिसियन को 21-19, 21-9 से और कान चाओ यू को 21-19, 21-8 से मात दी थी। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS