ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
खेल
हरियाणा ने दबंग दिल्ली को हराया
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2017 3:34:59 PM
हरियाणा ने दबंग दिल्ली को हराया

सोनीपत। वजीर सिंह के सर्वश्रेष्ठ खेल की बदौलत मेजबान हरियाणा स्टीलर्स ने मंगलवार को प्रो. कबड्डी लीग के रोमांचक मुकाबले में दबंग दिल्ली केसी को 27-24 से शिकस्त दी। सोनीपत के मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोट्र्स में खेले गए इस मुकाबले में वजीर सिंह सर्वश्रेष्ठ रेडर रहे। जिन्होंने नौ अंक हासिल किए। उन्होंने तो एक सुपर रेड में पांच अंक हासिल किए।
 
इससे हरियाणा स्टीलर्स दबंग दिल्ली को ऑलआट करने में सफल रही थी। मैच के टॉप डिफेंडर हरियाणा के ही सुरेन्द्र नाडा रहे। जिन्हें चार अंक मिले। दबंग दिल्ली की ओर से रोहिल बालियान ने रेड और डिफेंड में चार-चार अंक हासिल किए। 
 
हरियाणा ने रेड में 14, टैकल में 10, ऑल आउट में 2 और एक अतिरिक्त अंक हासिल किया। वहीं दबंग दिल्ली ने रेड में 13, टैकल में 6, ऑल आउट में 2 और तीन अतिरिक्त अंक हासिल किए। इस जीत से हरियाणा 13 मैचों में 46 अंकों के साथ जोन-ए में दूसरे और दबंग दिल्ली 11 मैचों में 28 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। 
इससे पहले बंगाल वॉरियर्स ने आखिरी मिनट में अपने कोरियाई खिलाड़ी जंग कुन ली की सफल रेड से तेलुगू टाइटंस को 32-31 से हराया। 
 
बंगाल इस तरह पांचवें सत्र में 50 अंकों का आंकड़ा छूने वाली पहली टीम बन गई। बंगाल जोन-बी में 15 मैचों में सातवीं जीत के साथ चोटी पर कायम है। तेलुगू टीम को 15 मैचों में 10 वीं हार का सामना करना पड़ा और वह 30 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS