ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
खेल
हैमिल्टन की निगाहें सिंगापुर रेस में बढ़त बढ़ाने पर
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2017 3:29:22 PM
हैमिल्टन की निगाहें सिंगापुर रेस में बढ़त बढ़ाने पर

सिंगापुर। लुईस हैमिल्टन उस धीमी और घुमावदार सडक़ वाले सिंगापुर सर्किट में अपनी तीन अंक की चैम्पियनशिप बढ़त को और बढ़ाना चाहेंगे जिसके सेबेश्चियन वेटल की अगुवाई वाली फेरारी के मुफीद होने की उम्मीद है।

 

हैमिल्टन ने स्पा और मोंजा की तेज रफ्तार वाली ट्रैक पर दबदबे भरा प्रदर्शन किया है जिससे वे वेटल से चैम्पियनिशप की बढ़त छीनने में सफल रहे, लेकिन मर्सीडीज के टीम मालिक टोटो वोल्फ का कहना है कि सिंगापुर की गर्मी और उमस में फेरारी और रेड बुल्स को पछाडऩा आसान नहीं होगा।

 

वोल्फ ने रात्रि रेस से पहले कहा कि अभी तक इस वर्ष हमने देखा है कि पलड़ा सर्किट की प्रकृति के हिसाब से घूम रहा है। सिंगापुर का सर्किट ऐसा है जो फेरारी और रेडबुल दोनों के मुफीद होगा। उन्होंने कहा कि दोनों ने कम रफ्तार वाले सर्किट पर मजबूत प्रदर्शन किया है।

 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS