ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
खेल
महमूदुल्लाह और रूबेल की बांग्लादेश टेस्ट टीम में वापसी
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2017 4:37:09 PM
महमूदुल्लाह और रूबेल की बांग्लादेश टेस्ट टीम में वापसी

 ढाका। बांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 28 सितंबर से होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ऑलराउंडर महमूदुल्लाह और तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है।

 
बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने टीम की घोषणा करते हुए बताया कि रूबेल के अलावा तेज गेंदबाज सुभाशीष राय को भी टीम में शामिल किया गया है। वहीं ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को आराम दिया गया है जबकि ऑफ स्पिनर नासिर हुसैन को टीम से बाहर रखा गया है। शाकिब ने अपने बोर्ड को पत्र लिखकर छह महीने के लिए विश्राम मांगा था, लेकिन बीसीबी ने शाकिब को सिर्फ इस सीरीज से विश्राम दिया है।
 
अक्टूबर 2011 में टेस्ट में पदार्पण करने वाले नासिर ने अब तक 19 टेस्टों में मात्र आठ विकेट लिए हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट जुलाई 2015 में खेला था। रूबेल ने अपना पिछला टेस्ट जनवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। महमूदुल्ला को श्रीलंका के खिलाफ हुए बांग्लादेश के 100वें टेस्ट मैच से बाहर रखा गया था। दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद बांग्लादेश को दक्षिण अफ्रीका से तीन वनडे और दो टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS