ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
विराट से खौफजदा हैं कंगारू
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2017 7:53:33 PM
विराट से खौफजदा हैं कंगारू

 नयी दिल्ली। सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारत पहुंच चुकी विश्व चैंपियन आस्ट्रेलियाई  टीम को भारतीय कप्तान विराट कोहली का डर सता रहा है। 

 
आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने पांच मैचों की वनडे सीरीज के 17 सितंबर को होने वाले पहले मैच के लिए चेन्नई पहुंचने के तुरंत बाद ही कहा कि उनकी टीम का पहला लक्ष्य भारतीय कप्तान को खामोश रखना होगा जो इस समय जबर्दस्त फार्म में चल रहे हैं। 
 
विराट ने श्रीलंका में हाल ही में समाप्त हुई पांच मैचों की वनडे सीरीज में 330 रन बनाए थे और सीरीज के आखिरी दो मैचों में शतक जड़े थे। उन्होंने एकमात्र ट्वेंटी-20 मैच में भी मैच विजयी अर्धशतक (82) बनाया था।  विराट ने वनडे सीरीज के आखिरी मैच में शतक बनाने के साथ आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग  के 30 शतकों की बराबरी कर ली थी। विराट के आगे अब वनडे में सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों का विश्व रिकॉर्ड बचा है। 
 
भारतीय कप्तान के जबर्दस्त प्रदर्शन को देखते हुए स्मिथ ने चेन्नई में अभ्यास सत्र के बाद कहा, विराट का एकदिवसीय रिकॉर्ड गजब का है। हम उन्हें सीरीज में शांत रखने की भरपूर कोशिश करेंगे। यदि हम ऐसा कर पाते हैं तो हम इस दौरे में बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS