ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
श्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 7:38:11 PM
श्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य

दाम्बुला, (हि.स.)। श्रीलंका ने पांच मैचों की श्रृंखला के पहले एकदिवसीय मुकाबले में भारत के सामने 217 रनों का लक्ष्य रखा है। एक बेहतरीन शुरूआत के बावजूद श्रीलंकाई टीम 43.2 ओवरों में केवल 216 रनों पर ही सिमट गई। पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज 36 रन बनाकर नाबाद रहे। 

 
इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया। दानुस्का गुनातिलका और निरोशन डिकवेला ने श्रीलंकाई टीम को शानदार शुरूआत दिलायी। दोनों ने पहले विकेट के लिये 74 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी को यजुवेन्द्र चहल ने तोड़ा। चहल की गेंद पर राहुल ने गुनातिलका का कैच पकड़ा। गुनातिलका ने 35 रन बनाये। 
 
इसके बाद कुशल मेंडिस और डिकवेला ने संभलकर खेलते हुए टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचाया। इन दोनों के बीच 65 रनों की साझेदारी हुई। 139 के कुल स्कोर पर केदार जाधव ने डिकवेला को पगबाधा कर यह साझेदारी तोड़ी। डिकवेला ने 64 रन बनाये। इसके बाद श्रीलंकाई बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह ढह गई और एक समय दो विकेट पर 139 रन बनाने वाली लंकाई टीम 216 पर ढ़ेर हो गई। भारत की तरफ से यजुवेन्द्र चहल ने 3 और जाधव, चहल व बुमराह ने 2-2 विकेट लिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS