ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
जूनियर विश्व कप शॉटगन में छठें स्थान पर रहे आकाश
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2017 12:42:09 PM
जूनियर विश्व कप शॉटगन में छठें स्थान पर रहे आकाश

नई दिल्ली, (हि.स.)। आकाश सहारन इटली में आयोजित आईएसएसएफ जूनियर विश्व कप शॉटगन के पुरुषों की ट्रैप शूटिंग स्पर्धा के फाइनल में छठें स्थान पर रहे। 
 
स्पर्धा का स्वर्ण स्पेन के आड्रिया मार्टिनेज़ ने जीता। उन्होंने फाइनल में 50 में से 46 का विश्व रिकॉर्ड स्कोर बनाया। इटली के मैटेओ मारोनगियु ने 46 में से 43 का स्कोर कर रजत व टर्की के मरात इलिबलिगी ने फाइनल में 36 अंकों के साथ कांस्य पदक जीता। 
 
आकाश ने क्वालीफाईंग दौर में 70 निशानेबाजों में बेहतरीन प्रदर्शन कर छह पुरुषों के फाइनल राउंड में जगह बनायी थी। आकाश ने फाइनल में चार में से चार शॉट बनाए, लेकिन फिर अगले 21 में से केवल आठ शॉट ही बनाने में कामयाब हुए और छठे स्थान पर रहे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS