ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
अमला साइन कर सकते हैं कॉल पेक डील !
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 1:17:40 PM
अमला साइन कर सकते हैं कॉल पेक डील !

नई दिल्ली, (हि.स.)। विश्व में सबसे ताकतवर टीम के रूप में अपनी धाक बना चुकी दक्षिण अफ्रीका की टीम में समस्याएं खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दक्षिण अफ्रीका के आक्रामक बल्लेबाज हाशिम अमला कॉलपेक डील साइन कर सकते हैं। 
 
खबरों के अनुसार लगातार बड़े टूर्नामेंट में हार का मुंह देखने के बाद टीम के खिलाड़ी बड़े उतार चढ़ाव से गुजर रहे हैं। इसके पहले खबर आई थी कि दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मॉर्ने मॉर्केल कॉलपेक डील साइन कर सकते हैं। यहां तक तो सब ठीक था लेकिन अफ्रीकी टीम को बड़ा झटका तब लगा जब इस डील में हाशिम अमला का नाम भी सामने आने लगा। खबरों की मानें तो इंग्लैंड की कई काउंटी टीमें अमला को अपने साथ जोड़ने की फिराक में हैं। इनमें से लंदन क्लब सबसे आगे माना जा रहा है।
 
बताया जाता है कि अमला को काउंटी में खेलना रास आ सकता है क्योंकि काउंटी क्रिकेट में खिलाड़ियों पर ज्यादा दबाव नहीं होता और अमला के प्रदर्शन में हाल के दिनों में कुछ गिरावट दर्ज हुई है। खबरों की मानें तो इंग्लैंड की कई काउंटी टीमें अमला को अपने साथ जोड़ने की फिराक में हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS