ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल में राज्यपाल और प्रांतीय राजधानी पर पुनर्विचार करेगी नई सरकार : ओलीउप्र के नये राज्य निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार ने संभाला कार्यभार29 उत्पादों, 53 सेवाओं पर जीएसटी दरें परिवर्तित, पेट्रोलियम- रियल इस्टेट का जिक्र नहीं, फाइलिंग का सरलीकरण मुद्दाटेरर फंडिंग मामले में हाफिज सईद समेत आठ के खिलाफ आरोपपत्रपाकिस्तान के तीन रेंजर ढेर, जवान शहीद... पंजाब: कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत का इस्तीफा मंजूर, फिर टला मंत्रिमण्डल विस्तारदिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री की अध्यक्षता में विज्ञान भवन में जीएसटी काउंसिल की बैठक शुरू... पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू, ईवीएम और वीवीपैट से होगा मतदान
खेल
अपनी अंतिम दौड़ पूरी नहीं कर पाए बोल्ट
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2017 2:47:27 PM
अपनी अंतिम दौड़ पूरी नहीं कर पाए बोल्ट

 न्यूयार्क, (हि.स.)। दुनिया के सबसे तेज धावक जमैका के उसेन बोल्ट अपनी अंतिम दौड़ पूरी नहीं कर पाए। जमैका की 4 गुणा 100 मीटर की टीम में शामिल बोल्ट आखिरी लैप में दौड़ने के लिए तैयार थे। तीन जमैकाई धावकों ने अपना काम 300 मीटर तक पूरा कर दिया था लेकिन अंतिम दौर में उसेन बोल्ट थोड़ी दूर दौड़कर चोटिल हो गए और मैदान पर गिर पड़े। इसी के साथ एक महान एथलीट के करियर का भी दुःखद समापन हुआ। 

इस स्पर्धा का स्वर्ण पदक मेजबान ग्रेट ब्रिटेन के नाम रहा। रजत अमेरिका और कांस्य जापान के नाम रहा। ब्रिटेन ने 37.47 सेकेंड में रेस पूरी की। अमेरिका ने 37.47 सेकेंड व जापान ने 38.04 सेकेंड में रेस पूरी की। 
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS