ब्रेकिंग न्यूज़
मुजफ्फरपुर से रक्सौल व नरकटियागंज तक रेल परिचालन शुरू, 7 दिनों बाद सभी गाड़ियां होंगी रेगुलर.कोई भारत की तरफ आँख भी नहीं उठा सकता, हमारे पास विश्व के सबसे बहादुर सैनिक : राजनाथ सिंह.डोकलाम विवाद का सकारात्मक हल निकलेगा: राजनाथ सिंहश्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछे
बिहार
सीमाचंल में बाढ़ की स्थिति पर मुख्यमंत्री ने की आपात बैठक
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2017 2:28:14 PM
सीमाचंल में बाढ़ की स्थिति पर मुख्यमंत्री ने की आपात बैठक

पटना, (हि.स.)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को अपने आवास पर नेपाल के जलग्रहण क्षेत्रों में हो रही भारी वर्षा तथा बिहार के सीमांचल जिले पूर्णिया, कटिहार, अररिया, किशनगंज में पिछले 24 घंटों से हो रही भारी वर्षा के कारण उत्पन्न बाढ़ की स्थिति पर आपात बैठक की। बैठक में जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, उर्जा मंत्री विजेन्द्र प्रसाद यादव, मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह, प्रधान सचिव जल संसाधन अरुण कुमार सिंह, प्रधान सचिव गृह आमिर सुबहानी, प्रधान सचिव आपदा प्रबंधन प्रत्यय अमृत, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार और मुख्यमंत्री के सचिव अतीश चन्द्रा सहित जल संसाधन विभाग एवं आपदा प्रबंधन विभाग के वरीय पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

मुख्यमंत्री ने प्रभावित जिलों के प्रभारी सचिवों को हवाई मार्ग से अपने-अपने जिलों में पहुंचकर कैम्प करने का निर्देश दिया। साथ ही अपने-अपने जिलों में राहत एवं बचाव कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया। जिलो के प्रभारी मंत्रियों को संबंधित जिलों में राहत एवं बचाव कार्य की मानि​टरिंग के लिए भेजने की तैयारी है। उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सीमांचल में स्थिति ज्यादा खराब है। कई जगहों पर रेल और सड़क सम्पर्क बाधिक होने की सूचना मिल रही है। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS