ब्रेकिंग न्यूज़
मुजफ्फरपुर से रक्सौल व नरकटियागंज तक रेल परिचालन शुरू, 7 दिनों बाद सभी गाड़ियां होंगी रेगुलर.कोई भारत की तरफ आँख भी नहीं उठा सकता, हमारे पास विश्व के सबसे बहादुर सैनिक : राजनाथ सिंह.डोकलाम विवाद का सकारात्मक हल निकलेगा: राजनाथ सिंहश्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछे
खेल
त्रिकोणीय श्रृंखला मकाऊ के खिलाफ मैच की तैयारी में मददगार : कोंसटेनटाइन
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 4:50:15 PM
त्रिकोणीय श्रृंखला मकाऊ के खिलाफ मैच की तैयारी में मददगार : कोंसटेनटाइन

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच स्टीफन कोंसटेनटाइन का मानना ​​है कि 19 अगस्त से शुरू हो रहे एआईएफएफ अंतर्राष्ट्रीय त्रिकोणीय फुटबॉल श्रृंखला से पांच सितम्बर को मकाऊ के खिलाफ होने वाले एएफसी एशियाई कप क्वालीफाइंग मैच में काफी महत्वपूर्ण साबित होगी।
 
उन्होंने कहा कि त्रिकोणीय फुटबॉल श्रृंखला से एशियन कप क्वालीफायर में बेहद लाभ होगा। भारत म्यांमार और किर्गिज़ गणराज्य पर मिली लगातार जीत के बाद इस समय ग्रुप ए में शीर्ष पर है। 
 
कोंसटेनटाइन ने कहा कि अभी हमारा लक्ष्य 2019 एशियाई कप के लिए क्वालीफाई करने पर है। लड़कों के साथ फिर से काम करना अच्छा होगा। उन्हें लंबे समय तक ब्रेक के बाद आ रहे हैं और उन्हें फिटनेस के स्तर को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। लड़कों को एक-दूसरे को बेहतर समझने के लिए मैच खेलने की जरूरत है।
 
वर्तमान में भारत फीफा रैंकिंग में 97वें स्थान पर है। भारतीय टीम ने पिछले 15 मैचों में से 13 मे जीत हासिल की है। कोंसटेनटाइन ने फरवरी 2015 में जब दूसरी बार राष्ट्रीय कोच के रूप में पदभार ग्रहण किया था| तब भारतीय टीम 171वें स्थान पर थी। कोंसटेनटाइन के कोचिंग में भारत ने नेपाल के खिलाफ पहली बार 2-0 से जीत दर्ज की थी। 
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS