ब्रेकिंग न्यूज़
मुजफ्फरपुर से रक्सौल व नरकटियागंज तक रेल परिचालन शुरू, 7 दिनों बाद सभी गाड़ियां होंगी रेगुलर.कोई भारत की तरफ आँख भी नहीं उठा सकता, हमारे पास विश्व के सबसे बहादुर सैनिक : राजनाथ सिंह.डोकलाम विवाद का सकारात्मक हल निकलेगा: राजनाथ सिंहश्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछे
खेल
एक 13 वर्षीय बच्चे ने 6 गेंदों पर लिया 6 विकेट
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 3:48:10 PM
एक 13 वर्षीय बच्चे ने 6 गेंदों पर लिया 6 विकेट

लंदन, (हि.स.)| एक 13 वर्षीय अंग्रेजी स्कूल ब्वॉय क्रिकेटर ल्यूक रॉबिन्सन ने 6 गेंदों पर 6 विकेट लेकर इतिहास रच दिया खास बात यह है कि 6 के 6 विकेट बोल्ड आउट थे। 
 
रॉबिन्सन ने यह उपलब्धि डरहम सिटी के पास लैंगली पार्क में आयोजित फिलाडेल्फिया क्रिकेट क्लब के अंडर -13 प्रतियोगिता में हासिल की। दिलचस्प बात यह है कि रॉबिन्सन की इस उपलब्धि में उनके पूरे परिवार ने अपना योगदान दिया। 
 
रॉबिन्सन के पिता स्टीफन इस मैच में अंपायर थे, जबकि उनकी मां हेलेन ने मैच में स्कोरर का काम किया था। उनके छोटे भाई मैथ्यू मैच में मैदान में थे जबकि उनके दादा ग्लेन सीमा रेखा के बाहर से देख रहे थे।
 
स्टीफन ने अपने बेटे की उपलब्धि पर कहा कि यह एक असली अनुभव था। उन्होंने कहा कि मैं 30 साल से खेल रहा हूं और हैट्रिक भी ले चुका हूं, लेकिन यह एक अविश्वसनीय प्रदर्शन है। उस समय मैंने सोचा, क्या यह सचमुच हो रहा है?
 
रिपोर्टों के मुताबिक, क्लब के अधिकारियों को पता चल गया है कि यह क्रिकेट के 149 साल के इतिहास में पहली बार हुआ है। यह रिकॉर्ड हासिल किया गया है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS