ब्रेकिंग न्यूज़
मुजफ्फरपुर से रक्सौल व नरकटियागंज तक रेल परिचालन शुरू, 7 दिनों बाद सभी गाड़ियां होंगी रेगुलर.कोई भारत की तरफ आँख भी नहीं उठा सकता, हमारे पास विश्व के सबसे बहादुर सैनिक : राजनाथ सिंह.डोकलाम विवाद का सकारात्मक हल निकलेगा: राजनाथ सिंहश्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछे
खेल
महिला स्कीट स्पर्धा में माहेश्वरी चौहान ने जीता कांस्य
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 1:39:13 PM
महिला स्कीट स्पर्धा में माहेश्वरी चौहान ने जीता कांस्य

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय महिला दिग्गज निशानेबाज माहेश्वरी चौहान ने कजाखस्तान के अस्ताना में जारी एशियाई शॉटगन चैम्पियनशिप की महिला स्कीट स्पर्धा में कांस्य पदक जीता। 21 वर्षीय माहेश्वरी का यह पहला अंतरराष्ट्रीय पदक है। शुक्रवार को माहेश्वरी 6875 के अंक के साथ क्वालिफिकेशन राउंड में शीर्ष पर पहुंचकर नॉकआउट में जगह बनायी थी।

 

इसके बाद टीम स्पर्धा में रश्मी राठौर और सानिया शेख के साथ मिलकर रजत पदक भी भारत की झोली में डाला। तीनों ने 190 का स्कोर किया। वहीं, चीन की टीम ने 195 का स्कोर करते हुए स्वर्ण अपने नाम किया। मेजबान कजाकिस्तान ने 185 का कुल स्कोर कर कांस्य पदक अपने नाम किया।

 

क्वालीफिकेशन में महेश्वरी ने 22 निशानेबाजों के साथ खेलते हुए 75 में से 68 का स्कोर किया। फाइनल में पहुंचने वाली छह निशानेबाजों में वह सबसे आगे रहीं थी। रश्मी 64 के स्कोर के साथ क्वालिफिकेशन में छठे स्थान पर रही थीं।

 

इस प्रतियोगिता में भारत के नाम अब दो स्वर्ण, एक रजत और तीन कांस्य सहित कुल छह पदक हैं। 

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS