ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
विवो ने आईपीएल टाइटल स्पॉन्सरशिप हासिल की
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2017 5:15:38 PM
विवो ने आईपीएल टाइटल स्पॉन्सरशिप हासिल की

नई दिल्ली, (हि.स.)। चीनी मोबाइल कंपनी विवो ने अगले पांच साल तक आईपीएल की टाइटल स्पॉन्सरशिप हासिल कर ली है। स्पॉन्सरशिप के लिए विवो ने सर्वाधिक 2199 करोड़ रुपये की बोली लगाई, जबकि प्रतिद्वंद्वी ओपो 1430 करोड़ रुपये की बोली के साथ दूसरे स्थान पर रहा।
 
इसके साथ ही चीनी कंपनी बीसीसीआई को प्रति वर्ष करीब 440 करोड़ रुपये भुगतान करेगी, जो पहले से चार गुना अधिक है। बीसीसीआई ने 31 जुलाई 2022 तक के लिए निविदाएं आमंत्रित की थीं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS