ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
सेरेना का मेकनरो को जवाब, अपनी टिप्पणियों से दूर रखें
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2017 4:37:40 PM
सेरेना का मेकनरो को जवाब, अपनी टिप्पणियों से दूर रखें

वाशिंगटन,  (हि.स.)। अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने पूर्व टेनिस खिलाड़ी जॉन मेकनरो द्वारा उन पर की गई टिप्पणी का करारा जवाब देते हुए कहा कि जॉन, मैं आपका सम्मान करती हूं, लेकिन मुझे अपनी टिप्पणियों से दूर रखें। ये टिप्पणियां तथ्यों पर आधारित नहीं हैं।
 
बता दें कि टेनिस जगत से संन्यास ले चुके अमेरिकी खिलाड़ी मेकनरो ने कहा था कि अगर सेरेना पुरुष वर्ग में होतीं, तो उन्हें विश्व रैंकिंग में 700वें स्थान पर भी रहने के लिए संघर्ष करना पड़ता।
 
मेकनरो की इस टिप्पणी पर सेरेना ने ट्विटर पर कहा कि मैंने किसी भी खिलाड़ी की रैंक के साथ कोई मजाक नहीं किया और न ही मेरे पास इसके लिए समय है। मैं गर्भवती हूं। कृपया, मेरा व मेरी निजता का सम्मान करें।
 
उल्लेखनीय है कि अमेरिकी रेडियो स्टेशन ‘एनपीआर’ को दिए एक बयान में सात बार के ग्रैंड स्लैम विजेता मेकनरो ने कहा था, “अगर सेरेना पुरुष वर्ग में खेलतीं, तो वह विश्व रैंकिंग में 700वें स्थान पर होतीं। इसका मतलब हालांकि, यह नहीं कि मैं सेरेना को बेहतरीन खिलाड़ी नहीं मानता। मेरा मानना है कि कुछ भी संभव है। हो सकता हो कि एक समय पर महिला टेनिस खेल सबसे बढ़कर हो।”
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS