ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
हॉकी खिलाड़ी सतबीर सिंह ने पूरे किये 50 अंतरराष्ट्रीय मैच
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2017 7:26:43 PM
हॉकी खिलाड़ी सतबीर सिंह ने पूरे किये 50 अंतरराष्ट्रीय मैच

 लंदन, (हि.स.)। भारतीय हॉकी खिलाड़ी सतबीर सिंह ने अपने 50 अंतरराष्ट्रीय मैच पूरे कर लिया हैं। पंजाब में जन्मे भारतीय मिड फील्डर सतबीर ने लंदन में चल रहे हॉकी विश्व लीग सेमीफाइनल में शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उतरते ही यह उपलब्धि हासिल की।

गौरतलब है कि हॉकी विश्व लीग सेमीफाइनल के पांचवें से आठवें स्थान के क्लासिफिकेन मैच में भारत ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 6-1 से करारी शिकस्त दी। भारतीय टीम अब पांचवें-छठें स्थान के लिए कनाडा से भिड़ेगी। इस मैच में भारत के लिए रमनदीप सिंह (8वें, 28वें मिनट) व मनदीप सिंह (27वें,59वेंमिनट) ने दो-दो, तलविन्दर सिंह (25वें मिनट), और हरमनप्रीत सिंह (36वें मिनट) ने एक-एक गोल किया, जबकि पाकिस्तान की तरफ से एकमात्र गोल एजाज अहमद (41वें मिनट) ने किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS