ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
92 लाख रुपये मूल्य के सोने के साथ चीनी नागरिक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 25/2/2018 5:48:16 PM
92 लाख रुपये मूल्य के सोने के साथ चीनी नागरिक गिरफ्तार

नई दिल्ली। सीमा शुल्क के अधिकारियों ने देश में करीब 92 लाख रुपये मूल्य का सोना कथित तौर पर तस्करी करने के प्रयास में दिल्ली हवाईअडडे पर एक चीनी नागरिक को गिरफ्तार किया है। एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई है। आरोपी को हांगकांग से यहां आने के बाद पकड़ा गया था।

 
सीमा शुल्क विभाग द्वारा जारी बयानों के मुताबिक हिरासत में लिए गए यात्री की जांच के दौरान सोने की तीन छड़ें मिलीं, जिनका वजन तीन किलोग्राम है। इन छड़ों को व्यक्ति ने अपनी जींस पैंट में विशेष रूप से बनाए गए जेबों में छुपा रखा था। इसमें बताया गया है कि सोने के छड़ों की कीमत करीब 91।88 लाख रुपये है। उन्होंने बताया कि चीनी नागरिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS