ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पुलिस कर्मियों की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर फरार हुआ कैदी
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2018 3:32:12 PM
पुलिस कर्मियों की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर फरार हुआ कैदी

नई दिल्ली। बिहार, यूपी और राजस्थान में जेल के कैदियों के फरार होने के मामले आते रहे हैं, लेकिन एक मामला देश की राजधानी दिल्ली में आया है। दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में सोमवार सुबह दिल्ली पुलिस की लापरवाही के चलते एक कैदी फरार हो गया। इस घटना के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है और पुलिस कैदी की तलाश कर रही है।

 
जानकारी के मुताबिक, अस्पताल के डेंटल विभाग में चेकअप के लिए आया कैदी प्रदीप सोमवार को पुलिसकर्मी की आंख में मिर्ची झोंक कर फरार हो गया। बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि अस्पताल में स्वास्थ्य जांच के लिए आए कैदी के पास मिर्ची पाउडर कहा से आया? कैदी के फरार होने में पुलिसकर्मियों पर भी शक जताया जा रहा है। 
 
इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि भागने के दौरान कैदी ने गोली भी चलाई और आसपास मौजूद पुलिसकर्मियों पर मिर्ची पाउडर फेंकी है। एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबकि, फरार होने के दौरान पुलिसकर्मियों ने कैदी को पकड़ना चाहा तो कैदी और उसके साथियों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी और वहां से फरार हो गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS