ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
डायल 100 के सिपाहियों ने नहीं पहुंचाया अस्पताल, इलाज न मिलने से मौत, दोनों सिपाही निलंबित
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2018 5:00:19 PM
डायल 100 के सिपाहियों ने नहीं पहुंचाया अस्पताल, इलाज न मिलने से मौत, दोनों सिपाही निलंबित

सहारनपुर (हि.स.)। यहां लिंक रोड पर बीती रात एक सड़क हादसे में घायल दो किशोर मरने से पहले घायल अवस्था में डायल 100 के पुलिस कर्मियों से अस्पताल पहुंचाने की गुहार लगाते रहे लेकिन सिपाहियों ने वाहन के खून से गंदा होने का बहाना बनाकर सड़क पर ही तड़पने के लिए छोड़ दिया। समय से उपचार नहीं मिल पाने से दोनों की मौत हो गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने डायल 100 पर तैनात सिटी कोतवाली के दोनों पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।
सिटी कोतवाली क्षेत्र के सेतिया विहार, नुमाइश कैंप निवासी कपड़ा कारोबारी राकेश खुराना का 15 वर्षीय पुत्र अपने साथी 16 वर्षीय सन्नी के साथ किसी काम से बीती रात करीब 12 बजे अपने घर से निकला था। दोनों लिंक रोड होते हुए जा रहे थे तभी आशा गोयल नर्सिंंग होम के पास अचानक ब्रेक लगाने के कारण बाइक अनियंत्रित हो गई, जिससे बाइक सवार दोनों किशोर नाले में जा गिरे। अर्पित ने तत्काल मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि घायल सन्नी सड़क पर पड़ा रहा और उसने किसी तरह से डायल 100 को फोन किया। इस फोन पर डायल 100 का वाहन मौके पर पहुंच तो गया, लेकिन सिपाहियों ने घायल को अस्पताल पहुंचाना गंवारा नहीं समझा।
इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें घायल किशोर द्वारा यह कहते सुना जा रहा है कि पुलिस वालों कम से कम अस्पताल तो पहुंचा दो, लेकिन पुलिस वालों ने वाहन के खराब होने का बहाना बनाकर न तो मृतक को अपनी गाड़ी में डाला और न ही घायल को अस्पताल पहुंचाया। किसी तरह से परिजनों को जानकारी लगी तो वह क्षेत्रवासियों के साथ मौके पर पहुंचे और घायल सन्नी को लेकर अस्पताल पहुंचे तो डाक्टरों ने सन्नी को मृत घोषित कर दिया।
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कर्मियों की कारगुजारी के कारण एसएसपी बबलू कुमार ने डायल 100 पर तैनात दोनों पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। दोनों पुलिस कर्मियों के नाम नहीं पता चल सके हैं।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS