ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राज्य
गुस्से में उठा सीएम शिवराज का हाथ, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2018 3:29:08 PM
गुस्से में उठा सीएम शिवराज का हाथ, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

भोपाल (हि.स.)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसकी चारों ओर खूब चर्चा हुई। विडियों में मुख्यमंत्री गुस्से में गनमैन को पीठ पर थप्पड़ मारते और उसे धक्का देकर दूर हटाते दिख रहे है। मंगलवार को वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के साथ ही राजनीतिक गलियारों में इसकी खूब चर्चा हुई। एक ओर जहां शांत और सहज दिखने वाले सीएम का यह रूप देखकर कई लोग हैरान हुए तो वहीं विपक्ष ने खूब चुटकी ली और इसे चुनाव में विरोध की खीज बताया।
बताया जा रहा है कि यह वायरल विडियो धार जिले का है, जहां पिछले दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान नगरीय निकाय चुनाव के अंतिम दौर के प्रचार प्रसार के लिए सरदारपुर नगर परिषद में रोड शो करने गए थे। रोड शो के दौरान उनके आगे चल रहा एक गनमैर बार बार सीएम से टकरा रहा था। इस बात से मुख्यमंत्री इतने नाराज हो गए कि उन्होंने गनमैन को पकडक़र उसकी पीठ पर दो ताबड़तोड़ दो थप्पड़ जड़ दिए और धक्का देकर दूर हटा दिया। इसके बाद सीएम सामान्य होकर जनता का अभिवादन स्वीकारते हुए आगे बढ़ गए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने ऐसे बर्ताव किया जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं हो और किसी पर हाथ उठाना उनके लिए मामूली बात हो। हालांकि सीएम का यह रूप देखकर वहां मौजूद नेता और पुलिस प्रशासन के अधिकारी चौंक गए। यह पूरा वाकया वहां एक कैमरे में कैद हो गया जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस पूरे मामले पर अभी तक सीएम शिवराज या किसी नेता अधिकारी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, लेकिन विपक्ष इस वीडियों की खूब चुटकी ले रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS