ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राज्य
ट्रक चालक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2018 1:38:33 PM
ट्रक चालक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

कोरबा (हि.स.)। शहर के टीपी नगर स्थित बालाजी पेट्रोल पंप के पास मंगलवार सुबह एक ट्रक चालक की सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।
मृतक मंगल सिंह जटगा निवासी है जो पिछले कुछ दिनों से लाइसेंस का नवीनीकरण कराने जटगा से कोरबा आया हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही सीएसईबी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इसकी मौत किन परिस्थितियों में हुई इसकी जांच सीएसईबी चौकी पुलिस कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS