ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कमलनाथ की सुरक्षा में चूक, हमले की आशंका पर कांग्रेस ने बोला हल्ला
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2017 3:14:06 PM
कमलनाथ की सुरक्षा में चूक, हमले की आशंका पर कांग्रेस ने बोला हल्ला

छिंदवाड़ा, (हि.स.)। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री और छिंदवाड़ा से सांसद कमलनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आने के बाद कांग्रेस मध्‍यप्रदेश की ओर से सरकार के विरोध में आन्‍दोलन का शंखनाद करने की बात कही गई है। 

उल्‍लेखनीय है कि सांसद कमलनाथ पर जिले की एयर स्ट्रिप इमली खेड़ा पर उनकी सुरक्षा में लगे एक पुलिसकर्मी ने ही दो बार रायफल तान दी। पुलिसकर्मी की इस हरकत के बाद उसे निलंबित कर दिया गया है। एसपी ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। बतादें कि अपने चार दिवसीय दौर के बाद दिल्ली लौट रहे सांसद कमलनाथ पर शुक्रवार शाम को इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर आए। इसी दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात आरक्षक रत्नेश पवार ने उन पर दो बार रायफल तानी। बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई उस समय 30 से 40 पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे। 

घटना के बाद आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। सांसद की सुरक्षा में इस चूक की जानकारी मिलते ही एसपी मौके पर पहुंच गए थे । उन्होंने आरक्षक को निलंबित करने के साथ ही इस मामले की जांच कार्रवाई शुरू की। इस मामले को लेकर कांग्रेस ने आंदोलन का ऐलान कर दिया है। दोषी सिपाही पर कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता एसपी को ज्ञापन सौंपने पहुंचे । 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS