राज्य
बिना वजह तीन तलाक को मुद्दा बना रही सरकार : फरंगी महली
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2017 3:03:32 PM
बिना वजह तीन तलाक को मुद्दा बना रही सरकार : फरंगी महली

लखनऊ, (हि.स.)। ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के सक्रिय सदस्य और मुस्लिम धर्मगुरू मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने कहा कि केन्द्र सरकार को अगर मुस्लिम महिलाओं की चिंता है तो उन्हें सरकारी नौकरियों में वरीयता दे लेकिन ​केन्द्र की सरकार बिना वजह तीन तलाक को मुद्दा बना रही है। 
लखनऊ के ऐशबाग स्थित इस्लामिक सेंटर से मुस्लिम धर्मगुरू फरंगी महली ने तीन तलाक पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के लोगों ने तीन तलाक का कानून बनाने के नाम पर इसे मुद्दा बना लिया है। वाकई में उन्हें मुस्लिम महिलाओं के विकास के बारें में सोचना चाहिये। सरकार की चिंता महिलाओं के ​भविष्य से जुड़ी होनी चाहिये और सरकारी नौकरियों में उन्हें प्राथमिकता ​देना जरूरी किया जाना चाहिये। तभी मुस्लिम महिलाओं के साथ खासा इंसाफ होगा। 
उन्होंने कहा कि लव जिहाद और गौ-रक्षा के नाम पर कई महिलाओं के पतियों को जिंदगी गंवानी पड़ी। तब सरकार के लोग सामने नहीं आये। अगर मुस्लिम महिलाओं की चिंता करनी है तो सबसे पहले उन लोगों पर लगाम लगाये जो लव जिहाद एवं गौ-रक्षा के नाम पर हर गलत सही काम करते हैं। 
उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक के मुद्दे पर योजनाबद्व तरीके से छलने का प्रयास हो रहा है। ये सच्ची बात नहीं हैं। सरकार पहले नौकरी और रोजगार के अवसर उपलब्ध कराये और इसके बाद ही तीन तलाक पर चिंतित हो।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS