ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
रिहायशी इलाके के मोबाइल टावर में लगी भीषण आग
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2017 2:59:06 PM
रिहायशी इलाके के मोबाइल टावर में लगी भीषण आग

कानपुर, (हि.स.)। हरबंश मोहाल थाना क्षेत्र में भोर पहर एक मोबाइल टावर में भीषण आग लग गई। जिसके चलते रिहायशी इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एहतियातन आस-पास के सभी घरों को खाली कराया और चार दममकल की गाड़ियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

थाना हरबंश मोहाल से सौ मीटर की दूरी पर खंडेलवाल बिल्डिंग में मोबाईल टावर लगा हुआ है। जिसमें कई कंपनियों की मशीनें लगी हुई हैं। खंडेलवाल अपार्टमेंट के 5वीं मंजिल पर लगे मोबाइल टावर में शनिवार भोर के समय आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते आग धीरे-धीरे विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटे काफी भीषण थी जिसे दूर-दूर से लोगों को दिखने लगीं, वहीं अपार्टमेंट में सो रहे परिवारों को जैसे ही पता चला तो सभी अपार्टमेंट से बाहर निकल आये। आग के चलते अफरा तफरी का माहौल मच गया। सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और अपार्टमेंट के अलावा आस-पास के घरों को खाली कराया। तो वहीं दमकल की चार गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। प्रत्यक्षदर्शी अमित मल्होत्रा ने बताया कि पुलिस और दमकल की सक्रियता से बड़ा हादसा टल गया। लेकिन आग की विकरालता को देखते हुए अपार्टमेंट और आस-पास के लोग सहमे हुए हैं। अपार्टमेंट में रहने वाले कई परिवार अपने-अपने कमरों में ताला डालकर चले गयें है। थानाध्यक्ष विष्णु कौशिक ने बताया कि आग प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट की वजह से लगी है जो धीरे धीरे विकराल रूप में तब्दील हो गयी। आग पर दमकल की गाड़ियों ने काबू पा लिया है और आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है। या कोई तहरीर देता है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS