ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आईएएस और आईपीएस एक गाड़ी के दो पहिये : श्रीकान्त शर्मा
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2017 2:58:03 PM
आईएएस और आईपीएस एक गाड़ी के दो पहिये : श्रीकान्त शर्मा

लखनऊ, (हि.स.)। प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने कहा ​कि आईएएस और आईपीएस एक ही गाड़ी के दो पहिये की तरह से हैं। 

शुक्रवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए कैबिनेट मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने कहा कि आईएएस और आईपीएस को किसी विवाद में पड़े बिना बयानबाजी से बचना चाहिए। किसी भी हाल में कोई विवाद से बचना चाहिए। आईएएस और आईपीएस एक ही गाड़ी के दो पहिये हैं तो उन्हें राजनीति से दूरी रखनी जरूरी है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश को सुव्यवस्थित चलाने के लिए आईपीएस और आईएएस दोनों की अपनी भूमिका है। इसका दोनों ही अधिकारी वर्ग को ख्याल रखना ही चाहिए। 

इसके पहले, आईएएस एसोसिएशन में सक्रिय शामली के जिलाधिकारी आईवी सिंह ने शुक्रवार को विवाद बढ़ाते हुए जिले के पुलिस अधिकारियों की 20 दिसम्बर को एक बैठक बुला ली है। वहीं दूसरी ओर एक पूर्व आईपीएस ने मुख्य सचिव को पत्र भेजकर शासनादेश को आईपीएस अधिकारियों के अधिकारों का हनन करने वाला बताया है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS