ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लोनिवि मिनि एसोसिएशन का 38वां महधिवेशन आजमगढ़ में
By Deshwani | Publish Date: 10/12/2017 1:09:17 PM
लोनिवि मिनि एसोसिएशन का 38वां महधिवेशन आजमगढ़ में

लखनऊ, (हि.स.)। लोक निर्माण विभाग मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन का 38वां महाधिवेशन आजमगढ़ जिले के हार्इ्ड्रिल चौराहा के निकट राहुल प्रेक्षागृह में होना तय हो गया है। इस महाधिवेशन की तिथि 9 और 10 जनवरी पहले से ही तय है।


एसोसिएशन के संरक्षक और अनुशासन समिति के अधिकारी डा. बृजलाल ने बताया कि आजमगढ़ में तय हुये महाधिवेशन में प्रान्तीय और क्षेत्रीय कार्यकारिणी के चयन की प्रक्रिया सम्पन्न होगी। इसके लिये खण्ड कार्यालयों से दो प्रतिनिधियों को आजमगढ़ में पहुंचना होगा। प्रान्तीय कार्यकारिणी के चयन हेतु छह पदों और हर मंडल से क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय महामंत्री लगभग 12 पदों का चयन होना है।


उन्होंने बताया कि प्रति वर्ष होने वाले महाधिवेशन में प्रदेश के समस्त प्रमुख पदाधिकारियों को सूचना दी गयी है। इसमें लखनऊ के अलावा बाहर से आने वाले पदाधिकारियों में मथुरा के माधव शरण अग्रवाल, गोरखपुर के अश्वीनी कुमार त्रिपाठी समेत आधा दर्जन दायित्वधारी की टीम आजमगढ़ पहुंचकर तैयारियों में जुटी हुई है।


उन्होंने बताया कि एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी और वर्तमान पदाधिकारियों को 9 जनवरी की सुबह तक कार्यक्रम स्थल पहुंच जाना है। जहां पर उनको व्यवस्था से जुड़ी टीम आवासीय क्षेत्र तक पहुंचायेंगी। जिसके बाद सीधे वे कार्यक्रम स्थल तक पहुंचेंगे।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS