ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
निकाय चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आज पांच चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2017 12:35:02 PM
निकाय चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आज पांच चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे

लखनऊ, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरूवार को निकाय चुनाव के लिए पांच रैलियों को सम्बोधित करेंगे। मुलायम परिवार के गढ़ में योगी चुनावी सभी को सम्बोधित करेंगे। वे ताबड़तोड़ चुनावी जनसभाओं के जरिये भाजपा प्रत्याशियों के लिए समर्थन जुटा रहे हैं। 
 
वे अपनी जनसभाओं में केन्द्र व प्रदेश की तरह शहरी सरकार बनाने के लिए मतदाताओं से अपने मत को भाजपा की झोली में डालने का आह्वान कर रहे है। वे यह भी वादा कर रहे हैं कि शहरी सरकार के अधिकार क्षेत्र में बढ़ोत्तरी की जायेगी, ताकि शहर में रहने वाले लोगों का जीवन स्तर में काफी बदलाव आ सके।
 
गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चार जिलों में पांच चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पहली जनसभा फिरोजाबाद में होगी। पूर्वाह्न 11.30 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीडी जैन इंटर कॉलेज में अपना संबोधन करेंगे। फिरोजाबाद के बाद मुख्यमंत्री योगी की दूसरी जनसभा फर्रुखाबाद में आयोजित की गयी है। जिसके तहत वो एक बजे क्रिश्चियन कॉलेज में मुख्यमंत्री योगी अपना संबोधन करेंगे। तीसरी जनसभा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कन्नौज पहुंचेंगे। जहां दोपहर 2.30 बजे बोर्डिंग ग्राउंड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपना संबोधन करेंगे।
 
मुख्यमंत्री योगी की चैथी जनसभा लखनऊ में होगी। योगी राजधानी में शाम 5.30 बजे सेक्टर-एस चैराहा गुरद्वारे के सामने जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं पांचवी जनसभा भी लखनऊ में होगी। योगी सुभाष मार्ग पर शाम 7.30 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय भी मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री की लखनऊ में होने वाली जनसभा को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ता खासा तैयारियों में जुटे हुये हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS