ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
शुआट्स मामले पर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को दिया ज्ञापन
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2017 11:44:11 AM
शुआट्स मामले पर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को दिया ज्ञापन

इलाहाबाद, (हि.स.)। डा. श्याम प्रकाश द्विवेदी भाजयुमो उपाध्यक्ष काशी प्रान्त ने योगी आदित्यनाथ के आगमन पर शुआट्स यूनिवर्सिटी में हो रहे लगातार धर्मान्तरण और गलत तरीके से ईसाई समुदाय की जमीनों पर अवैध कब्ज़े को लेकर ज्ञापन सौंपा।

डा. द्विवेदी ने बताया कि विगत दिनों इस मामले को लेकर दिल्ली में प्रधानमंत्री से मुलाकात कर उन्हें अवगत कराया है। बुधवार को मुख्यमंत्री के आने पर उन्हें भी ज्ञापन देकर मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्यवाही किये जाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि जमीनों को लेकर बड़े पैमाने पर धन उगाही का काम हो रहा है। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को भी ज्ञापन द्वारा प्रो. आर.बी लाल के इस कृत्य से अवगत कराया है। 

इसके पहले लोक सेवा आयोग के भ्रष्टाचार को लेकर डा. श्याम प्रकाश द्विवेदी ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया था। जिस पर मुख्यमंत्री ने संज्ञान में लेते हुए उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया था। उन्होंने बताया है कि शुआट्स यूनिवर्सिटी के लोगों के माध्यम से आये दिन लोगों का ब्रेनवाश करने का कार्य किया जा रहा है। प्रयाग की पावन भूमि पर हो रहे धर्मान्तरण को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। उन्होंने बताया कि समाज में इस प्रकार नफरत फैलाने वाले लोगों के खिलाफ मैं हमेशा लड़ाई लड़ता रहूंगा। मुख्यमंत्री श्री योगी से हमें आशा है कि उक्त प्रकरण को संज्ञान में लेते हुए अतिशीघ्र उचित कार्रवाई करेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS