ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
सीएम शिवराज का बयान, मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं होगी फिल्म पद्मावती
By Deshwani | Publish Date: 20/11/2017 3:34:58 PM
सीएम शिवराज का बयान, मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं होगी फिल्म पद्मावती

भोपाल, (हि.स.)। रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। देश भर में विरोध झेल रही फिल्म पद्मावती का मध्य प्रदेश सरकार ने भी खुला समर्थन किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को बड़ा बयान देते हुए कहा कि रानी पद्मावती पर बनाई गई विवादास्पद फिल्म का मध्य प्रदेश में प्रदर्शन नहीं किया जाएगा। 
सोमवार सुबह राजपूत समाज का प्रतिनिधि मंडल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान के नेतृत्व में फिल्म पद्मावती पर रोक लगाने की मांग लेकर मुख्यमंत्री निवास पहुंचा था। राजपूत समाज के साथ चर्चा के बाद सीएम शिवराज ने मध्य प्रदेश में फिल्म पद्मावती पर बैन लगाने की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत में नारी हमेशा से पूजनीय रही है। सारी दुनिया को भारत ने वीरता का पाठ पढ़ाया है। पद्मावती के बारे में बचपन से पढ़ते आए है। भारतीय नारी का असली प्रतिबिंब थी रानी पद्मावती, उनके इतिहास से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। रानी पद्मावती पर बनाई गई फिल्म का प्रदर्शन मध्य प्रदेश में नहीं होगा। सारा देश जिसकी पूजा करता है ऐसे पात्रों पर फिल्म बनें। फिल्मों में गलत तथ्य और छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अगर रानी पद्मावती फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ की गई है तो फिल्म का प्रदर्शन मध्य प्रदेश की धरती पर नहीं होगा। साथ ही सीएम ने यह भी ऐलान किया कि महारानी पद्मावती का मध्य प्रदेश में स्मारक बनाया जाएगा ताकि आने वाली पीड़ी उनसे प्रेरणा ले सकें और उनके बलिदान के समझ सकें। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS