ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बदमाशों ने फसल रखवाली करते दो किसानों को मारी गोली, एक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2017 2:55:10 PM
बदमाशों ने फसल रखवाली करते दो किसानों को मारी गोली, एक की मौत

औरैया, (हि.स.)। औरैया जनपद के सहायल थानाक्षेत्र में खेत में फसल की रखवाली कर रहे दो किसानों को बदमाशों ने गोली मार दी। घटना में एक किसान की मौत हो गई। जबकि दूसरे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। 

सहायल थाना इलाके में स्थित सबलपुर गांव के बाहर किसान जगमोहन का खेत है। किसान ने शनिवार को खेत में लगी धान की फसल की कटाई कराई थी। कटाई के बाद फसल खेत में ही पड़ी थी। रिश्तेदारी में जाने के चलते किसान ने फसल की रखवाली साथी श्रीकृष्ण को सौंपी थी। बीती रात श्रीकृष्ण खेत के पास जयदेव की झोपड़ी में रहकर फसल की रखवाली कर रहा था। रात होने पर दोनों चारपाई पर सो गये। 

ग्रामीणों की माने तो देर रात करीब तीन बजे गोलियों की आवाज सुनाई दी। कुछ लोगों ने समझा की दीपावली के दौरान किसी ने तमंचे से फायर किया होगा। सोमवार सुबह ग्रामीण खेत पहुंचे तो देखा कि लहुलूहान हालत में श्रीकृष्ण व जयदेव पड़े हैं। ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना देते हुए दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने श्रीकृष्ण को मृत घोषित कर दिय। 

पुलिस ने नाजुक हालत में जयदेव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। एसपी संजीव कुमार ने बताया कि दो किसानों को गोली मारी गई है। जिसमें एक की मौत हो गई है। दूसरे का इलाज चल रहा है। मृतक किसान का शव पोस्टमार्टम भेज दिया गया है। घटना की रंजिश के साथ ही कई बिन्दुओं पर जांच की जा रही है। गांव के कुछ लोगों से पूछताछ जारी है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS