ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
आटो मोबाइल इलेक्ट्रिक की दुकान में लगी आग, नगदी सहित लाखों का माल खाक
By Deshwani | Publish Date: 18/10/2017 1:29:53 PM
आटो मोबाइल इलेक्ट्रिक की दुकान में लगी आग, नगदी सहित लाखों का माल खाक

वाराणसी, (हि.स.)। फूलपुर थाना क्षेत्र के बाबतपुर चौराहे के समीप स्थित आटो मोबाइल इलेक्ट्रिक के दुकान में आग लग गयी। सूचना पाते ही मौके पर फायर ब्रिगेड कर्मी पहुंच गये। घंटो मशक्कत के बाद जवानों ने आग पर काबू पाया। तब तक लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। 

बाबतपुर चौराहे पर कविरामपुर निवासी वीरेन्द्र विश्वकर्मा की आटो मोबाइल और इलेक्ट्रिक की दुकान हैं। बीति देर शाम वीरेन्द्र दुकान बढ़ाकर घर चले गये। देर रात अचानक विद्वुत शार्ट सर्किट से दुकान में आग लग गयी। आग के भयावह रूप लेते ही पड़ोसियों को इसकी जानकारी हुयी तो उन्होनें तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना देने के बाद वीरेन्द्र को सूचना दी। इसके बाद पड़ोसी अपने स्तर से आग बुझाने में जुट गये। थोड़ी देर बाद दुकान स्वामी और फायर बिग्रेड के जवान भी वहां पहुंच कर आग बुझाने में जुट गये। इस हादसे में दुकान में रखा पचास हजार नगदी सहित लाखों का सामान जल कर खाक हो गया। यह देख वीरेन्द्र सिंर पकड़ कर रोने लगा। बाजार के लोगों के साथ परिजनों ने उसे किसी तरह शान्त कराया। 

पीड़ित के अनुसार लगभग 15 लाख का सामान जलकर खाक हो गया । दीप पर्व पर उसने माल मंगवाया था। हादसे की सूचना पर बुधवार को वहां पिंडरा एसडीएम भी पहुंच गये । छानबीन के बाद उन्होंने पीड़ित को सरकारी मदद का भरोसा दिया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS