राज्य
अनियंत्रित मोटरसाइकिल से गिरे तीन युवक, दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2017 12:24:50 PM
अनियंत्रित मोटरसाइकिल से गिरे तीन युवक, दो की मौत

लखनऊ, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के शहीद पथ पर शुक्रवार को एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीसरा गंभीर घायल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी परिवार को देते हुए घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। 

 
पीजीआई थाना प्रभारी अरुण कुमार राय ने बताया कि शुक्रवार की सुबह उन्हें सूचना प्राप्त हुई कि मोटरसाइकिल सवार तीन युवक शहीद पथ पर घायलवस्था में पड़े हुए हैं। जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी फोर्स के साथ पहुंचे। उन्होंने देखा कि सड़क पर खून से लथपथ हालत में पड़े दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक तड़प रहा है। घायल युवक को पुलिस जीप से इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया और शवों की शिनाख्त शुरु कर दी। 
पुलिस ने मृतक की पहचान उन्नाव निवासी संदीप, आलमबाग लखनऊ का रहने वाला अरविन्द के रुप में हुई। शवों की शिनाख्त होने पर पुलिस ने घटना की जानकारी परिवार को देते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि तहकीकात में पता चला है कि युवक मोटरसाइकिल तेज चला रहे थे। मोटरसाइकिल अनियंत्रित होने के बाद वे लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS