ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अखिलेश के निर्णयों से सहमत नहीं हूं : मुलायम
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2017 1:35:24 PM
अखिलेश के निर्णयों से सहमत नहीं हूं : मुलायम

लखनऊ, (हि.स.)। समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अखिलेश मेरा पुत्र है उसे आशीर्वाद भी है, लेकिन उसके निर्णयों से मैं सहमत नहीं हूं। अखिलेश अपनी बात और जुबान के पक्के नहीं हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने जो वादा जनता से किया वह पूरा नहीं कर सके। सपा संरक्षक यहीं नहीं रुकें उन्होंने काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में हुए छात्र-छात्राओं की पिटाई को लेकर यूपी सरकार को आड़े हाथों लिया हैं और केन्द्र सरकार के तीन साल की कार्य प्रणाली को लेकर भी सवाल उठाये। 
 
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को लोहिया ट्रस्ट पर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यह बात कही। इस बैठक में उनके साथ शिवपाल यादव, आशु मलिक, मधुकर जेटली, भगवती सिंह सहित कई नेता थे। मुलायम ने कहा कि मैं कोई नहीं पार्टी नहीं बना रहा हूं। समाजवादी पार्टी गरीब जनता की पार्टी है। जब तक मैं रहा मैंने पढ़ाई, दवाई, सिंचाई का सिर्फ नारा ही नहीं दिया था बल्कि करके दिखाया था। यूपी सरकार की कथनी और करनी में बहुत फर्क है। अखिलेश पुत्र को आशीर्वाद है, लेकिन उसके निर्णयों से सहमत नहीं हूं। 
अखिलेश ने मुझसे तीन माह मांगा था, लेकिन उसने पिता की नहीं सुनी। जो वादा नही पूरा कर सकता वो कभी भविष्य ने सफलता नहीं पा सकता। देश के एक बड़े नेता ने पहले ही कह दिया कि जो बाप का नहीं वो देश का क्या होगा। सवालों पर उन्होंने कहा कि निर्णय छोड़िए बाद में बताएंगे बहुत जल्दी आज नहीं बताऊंगा, भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से जनता को कोई फायदा नहीं हुआ हैं। 
मुलायम ने कहा कि देश बचाने के लिए विपक्ष एक होना चाहिये। केंद्र सरकार के 3 साल में कोई वायदा पूरा नहीं हुआ। पेट्रोलियम को जीएसटी में लाना चाहिए। नोटबन्दी ने लोगों की कमर तोड़ दी। बीएचयू में लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं। सरकार ढंग से काम नहीं कर पा रही। साम्प्रदायिकता बढ़ी है, कभी इतने साम्प्रदायिकता नहीं रही। बिजली को लेकर सभी दावे ग़लत रहे, लखनऊ के लोगों को भी बिजली नहीं मिल रही। यूपी में कानून का राज खत्म हो गया है। क़र्ज़ामाफी के नाम पर खिलवाड़ हुआ है। भ्रष्टाचार चरम पर है। सहकारिता का बुरा हाल है। 
उन्होंने कहा कि सहकारी ग्राम विकास बैंकों में कर्ज माफी योजना से किसानों को बाहर रखा गया। शिक्षा मित्रों के साथ छल किया गया। मुफ्त दवाई पढ़ाई मिलनी चाहये सबको। मेरी अपील समाजवादी विचारधारा के लोग हमसे समाजवादी पार्टी से जुड़ें। समाजवादियों को एक होना होगा, तभी प्रदेश का विकास होगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS