ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
केरल में आरएसएस कार्यकर्ता पर हमला
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2017 10:08:04 AM
केरल में आरएसएस कार्यकर्ता पर हमला

कन्नूर। केरल में कन्नूर जिले में मट्टन्नुर के समीप आज नेल्लुनी में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) कार्यकर्ताओं के कथित हमले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का एक कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गया।
 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि 19 वर्षीय पी निखिल सुबह करीब साढ़े दस बजे अपनी मोटरसाइकिल से जा रहा था। इसी दौरान छह लोगों के समूह ने निखिल को रोका और तलवारों से उसके कंधे और जांघों पर वार किया। गंभीर रूप से घायलावस्था में उसे थलस्सेरी के इंदिरा गांधी सहकारिता अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया, हालांकि स्थिति नियंत्रण में है। भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS