ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
राज्य
एनएसयूआई की बड़ी जीत, अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पदों पर कब्जा
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2017 5:36:24 PM
एनएसयूआई की बड़ी जीत, अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पदों पर कब्जा

नई दिल्ली। कांग्रेस की छात्र इकाई भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (एनएसयूआई) ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) चुनावों में बुधवार को शानदार वापसी करते हुए अध्यक्ष पद समेत चार अहम पदों में से दो पर कब्जा जमाया। डूसू में मजबूत आधार वाली भाजपा की छात्र इकाई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने सचिव और संयुक्त सचिव की सीटें जीती। 

 
एनएसयूआई के रॉकी तुसीद ने 1,590 मतों के अंतर से अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की जबकि  उपाध्यक्ष पद पर पार्टी के कुणाल सहरावत ने एबीवीपी उम्मीदवार को 175 मतों से हराया। एबीवीपी की महामेधा नागर ने सचिव के पद पर एनएसयूआई की मिनाक्षी मीणा को 2,624 मतों के अंतर से हराया जबकि पार्टी की संयुक्त सचिव पद के उम्मीदवार उमा शंकर ने एनएसयूआई के अविनाश यादव को 342 मतों से हराया। 
 
कल हुए डूसू चुनाव में कुल 43 फीसदी मतदान हुआ। गत वर्ष एबीवीपी ने तीन पदों पर जीत दर्ज की थी जबकि एनएसयूआई ने संयुक्त सचिव पद जीता था।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS