ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
एनएसयूआई की बड़ी जीत, अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पदों पर कब्जा
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2017 5:36:24 PM
एनएसयूआई की बड़ी जीत, अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पदों पर कब्जा

नई दिल्ली। कांग्रेस की छात्र इकाई भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (एनएसयूआई) ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) चुनावों में बुधवार को शानदार वापसी करते हुए अध्यक्ष पद समेत चार अहम पदों में से दो पर कब्जा जमाया। डूसू में मजबूत आधार वाली भाजपा की छात्र इकाई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने सचिव और संयुक्त सचिव की सीटें जीती। 

 
एनएसयूआई के रॉकी तुसीद ने 1,590 मतों के अंतर से अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की जबकि  उपाध्यक्ष पद पर पार्टी के कुणाल सहरावत ने एबीवीपी उम्मीदवार को 175 मतों से हराया। एबीवीपी की महामेधा नागर ने सचिव के पद पर एनएसयूआई की मिनाक्षी मीणा को 2,624 मतों के अंतर से हराया जबकि पार्टी की संयुक्त सचिव पद के उम्मीदवार उमा शंकर ने एनएसयूआई के अविनाश यादव को 342 मतों से हराया। 
 
कल हुए डूसू चुनाव में कुल 43 फीसदी मतदान हुआ। गत वर्ष एबीवीपी ने तीन पदों पर जीत दर्ज की थी जबकि एनएसयूआई ने संयुक्त सचिव पद जीता था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS