ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
राज्य
नोएडा से लापता हुआ मणिपुर का युवक
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2017 2:00:22 PM
नोएडा से लापता हुआ मणिपुर का युवक

इंफाल। नोएडा में आठ सितंबर को एक लोकप्रिय बैंड के एक संगीत कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले 22 वर्षीय एक मणिपुरी युवक का आज पांचवें दिन भी कुछ अता-पता नहीं है। उसके बड़े भाई रविकांत चनम ने बताया कि प्रवीश चनम सात सितंबर की मध्यरात्रि में राष्ट्रीय राजधानी पहुंचा था और उस रात अपने दोस्त के यहां ठहरा था।
 
प्रवीश को अगले दिन नोएडा में लोकप्रिय बैंड ‘द चेन स्मोकर’ के एक संगीत कार्यक्रम में हिस्सा लेना था। उसके आठ सितंबर को लापता होने के बाद उसके बड़े भाई ने उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के नोएडा में नॉलेज पार्क थाने में नौ सितंबर को उसके लापता होने के बारे में रिपोर्ट दर्ज करायी।
 
परिवार के सूत्रों ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर जिले के उच्च पदस्थ एक पुलिस अधिकारी ने उन्हें बताया कि आयोजन स्थल के प्रवेश द्वार पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज नजर आ रहा है कि एक अज्ञात महिला एक पुरूष को ले जा रही है और ऐसा प्रतीत होता है कि ‘व्यक्ति प्रवीश’ है। हालांकि इसे लेकर वह आश्वस्त नहीं हैं। परिवार के सूत्रों ने बताया कि पुलिस अधिकारी ने रविकांत के बयान के आधार पर यह भी बताया था कि प्रवीश अंतिम बार आठ सितंबर को रात में करीब साढ़े नौ बजे अपने दोस्तों के साथ दिखा था।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS